X close
X close
Indibet

CWG 2022 Final: मैदान पर दिखा गजब नजारा, कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद ताहिला मैकग्रा बनी ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा

ताहिला मैकग्रा कोविड-19 पॉजिविट हैं, लेकिन इसके बावजूद वह भारत के खिलाफ ऑसट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 07, 2022 • 23:40 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच एजबेस्टन में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 161 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिये हैं। इस मैच के दौरान एक बेहद ही हैरान करने वाली घटना देखने को मिली जिसे देखकर कोई भी अपनी आखों पर विश्वास नहीं कर सकेगा और हैरत में पड़ जाएगा। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ताहिला मैकग्रा कोविड पॉजिटिव पाई गई है, जिसके बावजूद उन्हें मैदान पर खेलते देखा गया।

ताहिला मैकग्रा के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी cricket.com.au के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी गई है। ट्वीट करते हुए ताहिला मैकग्रा की एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें वह मास्क पहनकर बैठी नज़र आ रही है। उन्होंने लिखा, 'ताहिला मैकग्रा मैच से पहले किए गए कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद वह टीम की साथी खिलाड़ियों से दूरी बनाए हुए हैं। ताहिला कई सावधानियों के साथ ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं।'

Trending


बता दें कि ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी में कोविड-19 के हल्के लक्षण भी दिखे हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग टीम का हिस्सा बनाया गया। यह घटना किसी को भी हैरान कर सकती है, क्योंकि एक खिलाड़ी का कोविड पॉजिटिव होते हुए भी क्रिकेट खेलना सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए खतरनाक है।

गौरतलब है कि इस दौरान एक घटना ऐसी भी कैमरे में कैद हुई जब ताहिला मैकग्रा अपनी टीम की साथी खिलाड़ियों को खुद से दूर रहने का इशारा करती नज़र आईं। मैकग्रा के रिएक्शन से यह साफ था कि वह जानती है कि उनका कोविड पॉजिटिव होना उनके साथी खिलाड़ियों के लिए भी खतरनाक हो सकता है।

मैकग्रा ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान मास्क पहने नज़र आई और नंबर चार पर बल्लेबाज़ी करने भी उतरी। इस मैच में मैकग्रा ने चार गेंद पर 2 रन बनाए और सस्ते में अपना विकेट गंवा दिया। मैकग्रा को दीप्ति शर्मा ने आउट किया। भारतीय टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने के लिए 20 ओवर में 162 रन बनाने हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now