X close
X close
Indibet

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने दी बड़ी खुशखबरी, चेन्नई के दूसरे टेस्ट में दर्शकों को लेकर लिया ये फैसला

IANS News
By IANS News
February 02, 2021 • 20:19 PM View: 198

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए करीब 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

Trending


टीएनसीए के सचिव आरएस रामास्वामी ने एक बयान में कहा, " सरकार की इस घोषणा के मद्देनजर कि स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों की अनुमति दी जाएगी, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन 13 से 17 फरवरी तक होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने अनुमति देगा।"

उन्होंने आगे कहा, " कोविड-19 स्थिति को देखते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला टेस्ट मैच बिना दर्शकों के ही खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।"

इससे पहले, 26 दिसंबर को देश में जारी खेल प्रतियोगिताओं को फिर से शुरू करने के लिए मानक संचालन प्रक्रिया के तहत खेल मंत्रालय ने आउटडोर टूर्नामेंटों में स्टेडियम की क्षमता के हिसाब से 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ स्टेडियम को भरने की अनुमति दी थी।

इससे पहले, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने पहले मैच की तैयारियों के लिए मंगलवार से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी।

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने उत्साहवर्धक भाषण के साथ पूरी टीम का स्वागत किया और फिर उसके बाद टीम ने सीरीज की तैयारियों के लिए नेट्स पर अपना अभ्यास शुरू किया।


 
LivePools