X close
X close
Indibet

SA के बाद टीम इंडिया भी बन गई है 'Chokers', पिछले 7 सालों के आंकड़े दे रहे हैं गवाही

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 24, 2021 • 12:15 PM View: 2036

कप्तान केन विलियमसन (नाबाद 52) के अर्धशतक और रॉस टेलर (नाबाद 47) की शानदार पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने यहां द रोज बाउल में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मुकाबले में भारत को आठ विकेट से हराकर खिताब को अपने नाम कर लिया। 

इस करारी हार के बाद भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली की जमकर आलोचना की जा रही है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर फैंस टीम इंडिया को चोकर्स का टैग देने लगी है। फैंस ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के बाद टीम इंडिया को भी चोकर्स कहना शुरू कर दिया है।

Trending


भारत ने 2013 में अपनी आखिरी आईसीसी ट्रॉफी जीती थी और उसके बाद से भारतीय टीम हर बार आईसीसी टूर्नामेंट में चोकर्स बनती जा रही है। पिछले सात सालों में भारत ने 6 आईसीसी टूर्नामेंट खेले हैं जहां 2014 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में हार, 2015 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर, 2016 टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर, 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में फाइनल में हार का सामना, 2019 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर औऱ 2021 डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार शामिल हैं।

ये आंकड़े देखने के बाद अगर आप टीम इंडिया को चोकर्स का टैग देते हैं, तो कुछ भी गलत नहीं होगा। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo