X close
X close
Indibet

2nd T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, जानें संभावित प्लेइंग XI

IANS News
By IANS News
November 18, 2021 • 16:58 PM View: 370

टी-20 सीरीज के पहले मैच में बुधवार को यहां जयपुर में एक रोमांचक मुकाबले में भारत ने जीत दर्ज की। अब भारतीय टीम जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। जयपुर में मेजबान टीम पहले मैच से कई अच्छी चीजें ले सकती है। जैसे, शर्मा के स्ट्रोक से भरे 48 रन, रविचंद्रन अश्विन के दो महत्वपूर्ण विकेट के अलावा, सूर्यकुमार यादव ने 40 गेंदों पर 62 रन बनाकर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के अवसर का भरपूर फायदा उठाया। साथ ही भुवनेश्वर कुमार ने अपने चार ओवरों में 24 रन देकर दो विकेट लिए।

भारत को पिछले मैच में अंतिम चार ओवरों में 23 रनों की जरूरत थी, जिससे भारत के जल्द जीतने की उम्मीद की जा सकती थी। लेकिन कप्तान टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट और लॉकी फर्ग्यूसन की न्यूजीलैंड की तेज तिकड़ी ने 17वें, 18वें और 19वें ओवर में सिर्फ 13 रन देकर अंतिम ओवर में मैच को रोमांचक बना दिया। क्योंकि 20वें ओवर में भारत को जीतने के लिए 6 रनों की आवश्यकता थी।

Trending


इसके बाद, डेरिल मिचेल के आखिरी ओवर में ऋषभ पंत ने दो गेंद शेष रहते चौका मारकर टीम को जीत दिलाई।

हालांकि मार्टिन गुप्टिल (42 गेंदों में 70 रन) और मार्क चैपमैन (50 गेंदों में 63 रन) की शानदार पारी के अलावा न्यूजीलैंड अपने तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश होगा। लेकिन उन्हें एहसास है कि मध्य क्रम के बल्लेबाजों को रन बनाने की जरूरत है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo