X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 से पहले भारतीय टीम ने की जमकर तैयारी, इनडोर में करनी पड़ी प्रैक्टिस

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 14, 2019 • 16:55 PM View: 773

14 सितंबर। वेस्टइंडीज के खिलाफ उसके घर में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अपनी बादशाहत दिखाने वाली भारतीय टीम अब अपने घर लौट चुकी हैं जहां उसे रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच खेलना है। दोनों टीमें हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

भारत ने विंडीज को हर प्रारूप में एकतरफा मात दी थी और अब वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी यही करना चाहेगी। विंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने रन किए थे तो वहीं गेंदबाजों में युवा नवदीप सैनी ने पदार्पण सीरीज में ही काफी प्रभावित किया था।

ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि पहले टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी। इसके साथ - साथ मौसम पर भी हर किसी की नजर होगी। गौरतलब है कि मैच में बारिश का साया भी मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने बुधवार को ही इस बात की जानकारी दे दी थी अगले कुछ दिनों तक यहां बारिश हो सकती है। यही कारण है कि भारतीय टीम धर्मशाला में इंडोर में प्रैक्टिस करती हुई नजर आई है। बीसीसीआई ने फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। 

Trending


धर्मशाला की विकेट तेज गेंदबाजों के मुफीद मानी जाती है और अगर बारिश होती है और ज्यादा देर तक कवर्स पिच पर रहते हैं तो तेज गेंदबाज और खतरनाक हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo