X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत की जीत का श्रेय कोहली ने रोहित शर्मा को नहीं बल्कि इन्हें दिया

by Vishal Bhagat Jul 09, 2018 • 13:30 PM

9 जुलाई। ब्रिस्टल (CRICKETNMORE)। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज ख़त्म होने के बाद बेहद खुश नजर आए और मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाजों ने शुरुआत में बहुत रन लुटाये लेकिन आखिर के ओवरों में जिस तरह से सटीक गेंदबाजों की और हमें मैच में वापस लेके आए वो कबीलेतारीफ़ रही। 

एक  समय ऐसा लग रहा था की इंग्लैंड की टीम आसानी से 225-230 रनों का आकड़ा छू लेगी लेकिन आखिर के ओवरों में गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से हमने इंग्लैंड की टीम को एक विशाल स्कोर बनानें से रोका।

उन्होंने हार्दिक पंड्या की तारीफ़ करते हुए कहा कि हार्दिक ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है और वर्तमान में वो भारत के सबसे शानदार ऑलराउंडर हैं। 

अपने पहले ओवर में महंगे साबित होने के बाद जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी में मिश्रण की और टीम के लिए महत्वपूर्ण विकेट निकाले वो ही बेहद शानदार रहा।

देखिए दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर

कोहली ने कहा कि ये पिच गेंदबाजों के लिए बहुत मुश्किल थी और दोनों टीम के बल्लेबाजों ने रन से भरी पिच का जमकर आनंद उठाया। ये सीरीज जीतकर हमने इंग्लैंड दौरे की शुरुआत बेहद शानदार ढंग से की है और इससे हमारे खिलाड़ियों का मनोबल जरूर बढ़ा होगा।