X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'हमारे खिलाड़ियों ने विस्फोटक प्रदर्शन किया', केकेआर के खिलाफ जीत के हीरो रहे क्रिस मॉरिस ने दिया बयान

IANS News
By IANS News
April 25, 2021 • 18:12 PM View: 573

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने रविवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 10 विकेट की हार को पचाना मुश्किल था, लेकिन अब शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ जीत पूर्ण विस्फोक प्रदर्शन था।

स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (24-4) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन और फिर कप्तान संजू सैमसन (नाबाद 42) के नेतृत्व में बल्लेबाजों के संयमित खेल के बूते राजस्थान रॉयल्स टीम ने यहां के वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन अपने पांचवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया।

Trending


मॉरिस ने मैच के बाद कहा, "अगले दिन, हमने एक टीम के रूप में अच्छी चर्चा की, हमारी प्रेरणा क्या है, इस बारे में अच्छी चर्चा हुई। और लड़कों ने इसे गंभीरता से लिया। यह कुछ समय के लिए क्रिकेट मैदान पर मेरे लिए सबसे मजेदार था। पहले सात ओवरों में, हम वहां विस्फोटक प्रदर्शन कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, " हमें पता था कि हम आरसीबी के खिलाफ 10 विकेट से हार रहे हैं। एक वजह थी कि हमने बाद में बल्लेबाजी करने का फैसला किया। यह (पिच) पर रात में गति मिलती है, जो मुझे लगता है कि यह था। हमारा प्लान आज काफी बेहतर था। यॉर्कर्स का प्लान और हमारी धीमी गेंदों को पूरा करना, हम उसमें काफी बेहतर थे।"

मॉरिस को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला। आलराउंडर ने कहा, "एक साफ सोच मेरे लिए कारगर रही आज। आज विकेट आसान नहीं थी पर चीजों को सरल रख मैनें अपना काम किया। स्टोक्स और जोफ्रा जैसे बड़े प्लेयर्स को खोना बहुत बड़ा नुकसान है। हमें चेहरे पर मुस्कान रख प्रदर्शन करते जाना है। मिलर को बल्लेबाजी करता देख मैं काफी हंस रहा था। परिस्थितियां बदलती रहेंगी और हमें बेहतर होते जाना है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now