X close
X close

गेंदबाजों को सतर्क रहने की जरुरत, शारजाह के मैदान पर गलती की गुंजाइस काफी कम : अनिल कुंबले

By Shubham Shah
Sep 27, 2020 • 11:52 AM

रविवार(27 सितंबर) को केएल  राहुल की कप्तानी  वाली  किंग्स इलेवन पजांब की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी।

इस मैच से पहले पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने CRICKETNMORE  के साथ एक खास इंटरव्यू में टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात की है। यह मैच शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा जहां राजस्थान और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में दोनों टीमों ने 200 रनों के आंकड़े को छुआ था।

Also Read: IPL 2020: केविन पीटरसन ने कहा,दिनेश कार्तिक की जगह शुभमन गिल को बनाना चाहिए कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान

अनिल कुंबले ने शारजाह की बाउंड्री के बारे में बात करते हुए कहा कि," पंजाब  के सभी खिलाड़ी यहां के बाउंड्री के बारे में जानते है हम लोगों ने यहां काफी प्रैक्टिस की है। हमें जरूरत है कि हमारे गेंदबाज सही दिशा में गेंदबाजी करें। अगर आप सही लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी करेंगे तो उनके बल्लेबाजों को परेशानी होगी।

गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कुंबले ने कहा कि यहां गेंदबाजों को कम से कम गलती करनी होगी और उन्हें बेहतर दिशा में गेंदबाजी करनी होगी। शारजाह के मैदान पर गलती की गुंजाइश काफी कम है।
उन्होंने कहा कि, "इस मैदान पर बल्लेबाज अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाएंगे और यहां गेंदबाजों को  संभल कर गेंदबाजी करनी होगी। उम्मीद है कि हम शानदार प्रदर्शन करेंगे।