X close
X close
Indibet

इंडिया ए की बल्लेबाजी हुई फ्लॉप, ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पहला प्रैक्टिस मैच हुआ ड्रॉ

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 08, 2020 • 13:14 PM View: 306

इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच सिडनी के ड्रामोयने ओवल मैदान पर खेला गया पहला तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच ड्रॉ पर खत्म हो गया। ऑस्ट्रेलिया ए ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने कर दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 52 रन बनाए। इंडिया ए के लिए दूसरी पारी में एकमात्र विकेट सिर्फ उमेश यादव को मिला।

देखें पूरा स्कोरकार्ड: India A vs Australia A

Trending


इससे पहले इंडिया ए टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी थी। दूसरी पारी में 130 रनों की बढ़त हासिल की और ऑस्ट्रेलिया ए को जीत के लिए 131 रनों का लक्ष्य मिला था। 

इंडिया ए के लिए दूसरी पारी में रिद्धिमान साहा के जगह बाकी सभी खिलाड़ी फ्लॉप रहे। साहा ने 100 गेंदों में 7 चौकों की मदद से नाबाद 54 रन की पारी खेली। ओपनर शुभमन गिल ने 19, कप्तान अंजिक्य रहाणे और हनुमा विहारी ने 28-28 रन की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया ए के लिए मार्क स्टेकेटी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 37 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इसके अलावा माइकल नेसर और कैमरून ग्रीन को 2-2 विकेट मिले।

तीसरे दिन की खेल की शुरूआत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन के (नाबाद 125) के शतक की बदौलत 9 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। ऑस्ट्रेलिया ए को पहली पारी के आधार पर 59 रनों की बढ़त मिली थी।  

इंडिया ए के लिए उमेश यादव -मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट औऱ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 2 विकेट अपने खाते में डाले। 

इससे पहले इंडिया ए ने पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाए थे। कप्तान अंजिक्य रहाणे की नाबाद 117 रन की पारी के अलावा चेतेश्वर पुजारा ने 54 रन की पारी खेली थी।


 
Article