Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, कोच गैरी कर्स्टन ने खोल दी टीम की पोल

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद अब गैरी कर्स्टन ने टीम की पोल खोलने का काम किया है। कर्स्टन के बयान से पाकिस्तानी टीम में दरार की बातें साबित होती दिख रही हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 18, 2024 • 09:17 AM
पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, कोच गैरी कर्स्टन ने खोल दी टीम की पोल
पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, कोच गैरी कर्स्टन ने खोल दी टीम की पोल (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई और एक बार फिर से इस टीम की आलोचना शुरू हो गई है। हालांकि, इसी बीच कोच गैरी कर्स्टन के बयान से पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है। इस समय कर्स्टन का एक बयान काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो पाकिस्तानी टीम की पोल खोल रहे हैं।

कर्स्टन के इस बयान ने काफी हलचल मचा दी है जिसमें उन्होंने बताया है कि पाकिस्तानी टीम में कोई एकता नहीं है और ऐसी टीम उन्होंने पहले कभी नहीं देखी है। एक जर्नलिस्ट से बात करते हुए कर्स्टन ने कहा, "पाकिस्तान की टीम में कोई एकता नहीं है। वो इसे एक टीम कहते हैं, लेकिन ये एक टीम नहीं है। वो एक-दूसरे का समर्थन नहीं कर रहे हैं। हर कोई अलग-थलग है। कोई बाएं जा रहा है और कोई दाएं। मैंने कई टीमों के साथ काम किया है, लेकिन मैंने ऐसी स्थिति कभी नहीं देखी।"

Trending


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्स्टन की ये नाराज़गी ड्रेसिंग रूम में हुई थी। कर्स्टन का ये बयान, जियो टीवी द्वारा रिपोर्ट किया गया। कई अन्य बातों के अलावा, कर्स्टन ने कुछ कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वो एक इकाई के रूप में नहीं खेले। इसके बाद माना जा रहा है कि कुछ खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम की इस बातचीत को मीडिया में लीक कर दिया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक सूत्र ने कहा, "उन्होंने खिलाड़ियों/अधिकारियों आदि के लिए अपनी पसंद/नापसंद के अनुसार ये टिप्पणी प्रस्तुत की। गैरी ने निश्चित रूप से वो नहीं कहा जो रिपोर्ट किया गया है या किया जा रहा है।"

Also Read: Live Score

कर्स्टन ने पीसीबी में कुछ लोगों को ये भी बताया कि उन्होंने टीम के प्रदर्शन की कोई सार्वजनिक आलोचना नहीं की। क्रिकबज ने हाल ही तक गुजरात टाइटन्स के कोचिंग स्टाफ में शामिल रहे भारत के पूर्व कोच कर्स्टन से संपर्क करने की कोशिश की। हालांकि, उन्होंने पीसीबी को बताया कि वो सोशल मीडिया पर नहीं हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस के अलावा वो सार्वजनिक टिप्पणी नहीं करते।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement