X close
X close
Indibet

अंग्रेजी बल्लेबाजों की ये तिकड़ी भारत दौरे पर हो सकती है 'विफल', चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के पास है खास रणनीति

IANS News
By IANS News
February 04, 2021 • 13:04 PM View: 163

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का मानना है कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में जो रूट, जोस बटलर और बेन स्टोक्स जैसे बल्लेबाजों के लिए प्रदर्शन करना आसान नहीं होगा।

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होगा। इंग्लैंड ने श्रीलंका को उसके घर में 2-0 से टेस्ट सीरीज में हराया है। इंग्लैंड के कप्तान रूट ने उस दौरे पर एक शतक और एक दोहरे शतक के साथ 426 रन बनाए थे, जबकि बटलर ने तीन पारियों में 131 रन बनाए। हालांकि बेन स्टोक्स टीम का हिस्सा नहीं थे।

Trending


कुलदीप ने क्रिकइंफो से कहा, "इंग्लैंड ने निश्चित रूप से श्रीलंका में काफी अच्छी क्रिकेट खेली है। जिस तरह से उन्होंने (जो रूट) श्रीलंका में स्पिन गेंदबाजी का मुकाबला किया, वे काफी अच्छी लय और टच में हैं। मेरे लिए अपनी योजनाओं पर अमल करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि मैं इतने लंबे समय के बाद खेल रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन इन बल्लेबाजों को वनडे में खेलते हुए और श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए देखकर मेरे पास उनके खिलाफ अच्छी रणनीति है। मुझे उम्मीद है कि मैं उन रणनीतियों को अमल में ला सकता हूं।"


Read More

 
LivePools