इन 3 खिलाड़ियों ने किया यो- यो टेस्ट पास, आई ये बड़ी खबर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इन 3 खिलाड़ियों ने किया यो- यो टेस्ट पास, आई ये बड़ी खबर

by Vishal Bhagat Jun 15, 2018 • 17:16 PM

15 जून। इंग्लैंड दौरे के लिए आखिरकार भारतीय टीम के खिलाड़ियों का यो- यो टेस्ट हुआ। धोनी, कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने अपना यो- यो टेस्ट दे दिया है।

 देखें दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर

बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में विराट कोहली, सुरेश रैना, भुवनेश्वर कुमार, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों ने यो- यो टेस्ट दे दिया है।

खबरों की मानें तो सुरेश रैना, सिद्धार्थ कौल और जसप्रीत बुमराह ने अपना यो- यो टेस्ट पास कर लिया है। सिद्धार्थ कौल ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड में भारत की टीम को टी-20, वनडे और टेस्ट मैच खेलने हैं। इस बार यो- यो टेस्ट में पास होने के लिए यो-यो टेस्ट का स्कोर 16.1 से 16.3 कर दिया गया है।

यो-यो टेस्ट का स्कोर 16.1 से 16.3 करने के पीछे वर्ल्ड कप 2019 की तैयारियों को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है वर्ल्ड कप को देखते हुए ऐसा फैसला किया गया है ताकि खिलाड़ी पूरी तरह से फिट रहकर ही टीम में शामिल हों। देखें दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर

आपको बता दें कि विराट कोहली गर्दन की चोट के कारण काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाए थे ऐसे में उन्होंने अपनी फिटनेस सुधारने के लिए ट्रेनर शंकर बसु की मदद ली थी।