Advertisement
Advertisement

VIDEO : इंग्लैंड में भी आया टिम डेविड का तूफान, लेकिन फील्डिंग करते हुए उतर गई पैंट

Tim David scored 25 ball 60 runs in vitality blast tournament: टिम डेविड ने आईपीएल की फॉर्म को इंग्लैंड में भी जारी रखा और वहां खेली जा रही टी-20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में जमकर रन बरसाए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 30, 2022 • 22:08 PM
Cricket Image for VIDEO : इंग्लैंड में भी आया टिम डेविड का तूफान, लेकिन फील्डिंग करते हुए उतर गई पैं
Cricket Image for VIDEO : इंग्लैंड में भी आया टिम डेविड का तूफान, लेकिन फील्डिंग करते हुए उतर गई पैं (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल में अपने बल्ले का लोहा मनवाने वाले मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज टिम डेविड अब इंग्लैंड में भी तबाही मचा रहे हैं। जी हां, इंग्लैंड में खेली जा रही विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट में उनके बल्ले से एक बार फिर से चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिल रही है। टिम डेविड का ये विकराल रूप लंकाशायर और वोरसेस्टरशायर के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला जहां टिम डेविड ने वोरसेस्टरशायर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

टिम डेविड ने इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 25 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 60 रन ठोक डाले। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 240 का रहा और उनकी इस पारी की बदौलत ही उनकी टीम 12 रन से मैच जीतने में सफल रही। छठे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए डेविड ने 20वें ओवर तक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और अपनी टीम को 7 विकेट के नुकसान पर 183 तक पहुंचाया।

Trending


उनकी इस आतिशी पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जबकि इसी मैच में टिम डेविड के साथ ही एक मज़ेदार वाक्या भी हुआ जिसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब डेविड फील्डिंग कर रहे होते हैं तो चौका बचाने के चक्कर में उनकी पैंट उतर जाती है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर टिम डेविड की बात करें तो अगर वो आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए दिखते हैं तो फैंस को बिल्कुल भी हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया लगातार उनके संपर्क में हैं और खुद टी-20 कप्तान आरोन फिंच भी ये संकेत दे चुके हैं कि सिंगापुर का ये बल्लेबाज़ ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलता हुआ देखा जा सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement