X close
X close
Indibet

टिम पेन ही नहीं, उनकी बहन का पति भी उसी महिला को भेजता था गंदे मैसेज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 23, 2021 • 18:17 PM View: 1131

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन (Tim Paine) सुर्खियों में बने हुए हैं। महिला के साथ अश्लीलता की सारी हदें पार करने के चलते उन्होंने माफी मांगी और उसके बाद अपने पद से इस्तीफा दिया था। पेन का 'सेक्सटिंग' कांड पर्याप्त नहीं था कि उनके परिवार से जुड़े एक शख्स का नाम भी इसी कांड में सामने आया है।

हेराल्ड सन में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, 90 के दशक में तस्मानिया के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने वाले टिम पेन के बहनोई शैनन टब ने भी उसी महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजे थे जिनके साथ पेन ने अश्लीलता की सारी हदें पार की थीं। 2018 में क्रिकेट तस्मानिया द्वारा की गई जांच के बाद, शैनन टब को कथित तौर पर उनके असभ्य आचरण के कारण उनकी कोचिंग भूमिका से बर्खास्त कर दिया गया था। 

Trending


रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने दावा किया कि टिम पेन के बहन के पति ने महीनों तक उनका यौन उत्पीड़न किया और उसे अश्लील मैसेज भेजे। यहां तक ​​कि उसने भी उस महिला को जननांग की एक अवांछित तस्वीर भी भेजी थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शैनन टब के कथित कदाचार की जांच लगभग उसी समय हुई थी जब 2018 में पैन पर यह मामला चला था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और क्रिकेट तस्मानिया की संयुक्त जांच के बाद पैन को क्लीन चिट दी गई थी, वहीं शैनन टब का अनुबंध तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया गया था। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने पेन का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। टिम पेन के इस्तीफे के बाद अब पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के 47वें टेस्ट कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo