X close
X close
Indibet

Kanpur Test: रविचंद्रन अश्विन और टिम साउदी के बीच दिखी गर्मीगर्मी, अंपायर ने दी चेतावनी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 26, 2021 • 14:18 PM View: 1022

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के बीच कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के दौरान गर्मागर्मी देखने को मिली। शुक्रवार (26 नवंबर) को पहले सत्र के दौरान साउदी ने अश्विन के पिच के बीच में दौड़ने की शिकायत अंपायर से की, जिसके बाद दोनों के बीच थोड़ी कहासुनी देखने को मिली। 

यह घटना हुई पारी के 93वें ओवर में जब रिद्धिमान साहा का विकेट गिरने के बाद अश्विन बल्लेबाजी करने आए। अश्विन ने पहली ही गेंद पर खाता खोला और दौड़कर दो रन लिए। अगली ही गेंद पर अश्विन ने बैकवर्ड पॉइंट की तरफ शॉट खेला और एक रन चुराने के दौड़े, नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े श्रेयस अय्यर ने उन्हें वापस भेज दिया, इस दौरान अनजाने में अश्विन पिच के बीच में दौड़ पड़े। इसके बाद ओवर थ्रो के बाद दोनों ने एक रन पूरा किया। 

Trending


अश्विन के क्रीज के बीच में दौड़ने से साउदी नाखुश दिखाई दिए और उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत अंपायर वीरेंद्र शर्मा से की। जिसके बाद अंपायर ने दोबारा ऐसा करने के लिए अश्विन को चेतावनी भी दी। इस दौरान अश्विन और साउदी एक-दूसरे को कुछ कहते हुए भी दिखे।

इसके बाद साउदी के अगले ही ओवर में अश्विन ने लगातार दो चौके जड़े। 

यह पहली बार नहीं है जब अश्विन और साउदी के बीच मैदान पर गर्मागर्मी देखने को मिली है। आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले के दौरान भी ऐसा देखने को मिला था। उस मुकाबले में बल्लेबाजी पार्टनर ऋषभ पंत के बल्ले पर गेंद लगने के बाद अश्विन एक्सट्रा रन लेने दौड़ पड़े थे, जिससे साउदी काफी नाखुश दिखई पड़े थे।

पहली पारी में साउदी गेंद से न्यूजीलैंड के हीरो साबित हुए। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट हासिल किए और दूसरे दिन के खेल के दौरान रविंद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo