X close
X close
Indibet

तमिलनाडु ने टी नटराजन को टीम से किया रिलीज, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए BCCI की रिक्वेस्ट पर लिया फैसला

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 11, 2021 • 09:56 AM View: 1304

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) ने तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए चुनी गई टीम से रिलीज कर दिया है। भारत और इंग्लैंज के बीच फिलहाल चार टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है। इसके बाद पांच टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिनका आयोजन अहमदाबाद और पुणे में होगा। 

भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए नटराजन पूरी तरह फ्रेश रहें, इसलिए टीएनसीए ने उन्हें रिलीज कर दिया है। 

Trending


टीएनसीए के काशी विश्वनाथ ने कहा, “ हमनें यही सुना है। हमें लिखित में कोई रिक्वेस्ट नहीं मिली है लेकिन हम समझते हैं कि टीम मैनजमेंट चाहता है कि वह (नटराजन) बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेड अकेडमी में जाकर प्रैक्टिस करें और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार रहें।

टीएनसीए के सेक्रेटरी ए राधास्वामी ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और टीम मैनजमेंट चाहता है कि वह फ्रेश रहें। यह नेशनल टीम के बारे में है तो हम ऐसा जरूर करेंगे। हमनें नटराजन को रिलीज कर दिया है और एनसीए जाने को कहा है।”

आईपीएल 2020 में धमाल माचने के बाद नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत के लिए डेब्यू करन का मौका मिला था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक टेस्ट, एक वनडे और तीन टी-20 इंटरेशनल मैच खेले थे।


 
LivePools