X close
X close
Indibet

Latest Cricket News: जानें आज की टॉप क्रिकेट ख़बरें 

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 24, 2020 • 20:06 PM View: 352

Dec.24 - आज की टॉप क्रिकेट ख़बरें

24 दिसंबर को अहमदाबाद में हुए बीसीसीआई की एनुअल जेनरल मीटिंग में कई अहम फैसले लिए गए। 2 नई टीमों को 2022 में होने वाले आईपीएल से शामिल किया जाएगा 2021 में 8 टीमें ही हिस्सा लेंगी। पढ़े पूरी ख़बर

Trending



आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैन के लिए बड़ी ख़बर है। टीम के बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल के 14वें संस्करण में भी महेंद्र सिंह धोनी के अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ही ही खेलते हुए नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि सीएसके के एक अधिकारी ने की है। 

पढ़े पूरी ख़बर


गौतम गंभीर ने अपने संसदीय क्षेत्र पूर्वी दिल्ली के दस विधानसभा क्षेत्रों में कम से कम एक 'जन रसोई' भोजनालय खोलने की योजना बनाई है। इसके माध्यम से जररूतमंद लोगों को मात्र 1 रुपये में दोपहर का भोजन दिया जाएगा।


ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने पुष्टि की है कि भारत के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम के प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं होगा।


भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग XI-

जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन,ट्रेविस हेड, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, नाथन लॉयन, कैमरून ग्रीन


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज पर कोरोनावायरस का खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है। सिडनी में लगातार बढ़ते कोरोना प्रकोप को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने घोषणा की है कि तीसरे टेस्ट की मेजबानी के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड को स्टैंडबाई पर रखा जाएगा।
 


 
Article