X close
X close
Indibet

महिला T20 चैलेंज: ट्रेलब्लेजर्स ने सुपरनोवाज को 2 रन से हराया,इस खिलाड़ी ने खेली धमाकेदार पारी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 06, 2019 • 23:40 PM View: 988

जयपुर, 6 मई (CRICKETNMORE)| कप्तान स्मृति मंधाना (90) के बाद गेंदबाजों की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर ट्रेलब्लेजर्स की टीम ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए महिला टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट के पहले मैच में सुपरनोवाज को रोमांचक अंदाज में दो रन से हराकर लीग में अपनी विजयी शुरुआत की।

ट्रेलब्लेजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 140 रनों का स्कोर बनाया और फिर सुपरनोवाज को निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 138 रनों पर रोक दिया। 

Trending


ट्रेलब्लेजर्स से मिले 141 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपरनोवाज ने छह रन के स्कोर पर ही प्रिया पूनिया (1) का विकेट गंवा दिया। इसके बाद चमारी अटापट्टु (26) और जेम्मिाह रोड्रिग्स (24) ने दूसरे विकेट लिए 49 रन की साझेदारी की। 

जेम्मिाह रन आउट हो गई। उन्होंने 19 गेंदों की पारी में चार चौके जड़े। जेम्मिाह के आउट होने के बाद अटापट्टु भी टीम के 63 के स्कोर पर राजेश्वरी गायकवाड की गेंद पर हरलीन देओल को थमा बैठी। अटापट्टु ने 34 गेंदों की पारी में दो चौके लगाए।

सुपरनोवाज ने इसके बाद 74 के स्कोर पर नताली स्काइबर (1) के रूप में अपना चौथा और 122 के स्कोर पर सोफी डिवाइन (32) के रूप में अपना पांचवां विकेट गंवाया। डिवाइन ने 22 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्के लगाए। 

सुपरनोवाज को अंतिम ओवर में जीत के लिए 19 रन बनाने थे और कप्तान हरमनप्रीत कौर क्रीज पर डटी हुई थी। 


Read More

 
Article