"
X close
X close

आईपीएल 2020 के लिए कौन सी टीम कब होगी यूएई के लिए रवाना, जानें पूरी डिटेल्स

By Saurabh Sharma
Aug 12, 2020 • 14:43 PM

12 अगस्त,नई दिल्ली। आईपीएल के 13 वें सीजन का आयोजन यूएई में होना तय हो गया है। दोनों देश के क्रिकेट बोर्ड ने इस पर अपनी सहमति जता दी है तथा सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर ये आयी है कि आईपीएल की सभी टीमें 20 अगस्त से 23 अगस्त के बीच चार्टेड प्लेन के माध्यम से यूएई के लिए रवाना होंगी।

दिल्ली कैपिटल्स तथा सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक साथ एक ही चार्टर्ड प्लेन में 23 अगस्त को मुंबई से उड़ान भरेंगे तो वहीं महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी। 

Also Read: धोनी कब तक खेलेंगे आईपीएल, चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने किया खुलासा

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि हमारे टीम के सभी भारतीय खिलाड़ी और स्टाफ एक साथ चेन्नई से यूएई के लिए रवाना होंगे। काशी ने कहा कि चेन्नई में सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा तथा यूएई पहुँचने के बाद दो और टेस्ट होंगे।

मुंबई इंडियंस ने घरेलू खिलाड़ियों के साथ पहले ही ट्रेनिंग शुरू कर दी है और ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई 21 अगस्त को यूएई निकलेगी।
जहां तक कोलकाता नाईट राइडर्स औए राजस्थान रॉयल्स की बात है तो दोनों ही टीमें 20 या 21 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भरेंगी। आईपीएल की दो अन्य टीमें बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स तथा किंग्स इलेवन पंजाब सीधा बैंगलोर से ही यूएई के लिए चार्टर्ड प्लेन से जाएंगी।

इसके अलावा बीसीसीआई के तरफ से कुछ अधिकारी अगस्त के आखिरी सप्ताह में यूएई जाएंगे। ये अधिकारी वहां के सभी स्टेडियम , खिलाड़ियों की सुविधा तथा दूसरी अन्य सुविधाओं की जांच करने जाएंगे। इसकी पुष्टि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने की है।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।
TAGS IPL 2020