X close
X close
Indibet

कॉलिन मन्रो का शतक बेकार, गुयाना की 6 विकेट से धमाकेदार जीत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 03, 2016 • 16:05 PM View: 3194

3 जुलाई, ओवल (CRICKETNMORE)। कैरेबियन प्रीमियर लीग के पांचवें मैच में गुयाना अमेज़न वारियर्स ने त्रिनिदाद एंड टोबैगो को 6 विकेट से हरा दिया।

टॉस: गुयाना ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया

Trending


वैन्यू: क्वीन्स पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन

त्रिनिदाद एंड टोबैगो: टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम ने 5 विकेट पर 162 रन बनाए। त्रिनिदाद एंड टोबैगो के तरफ से कॉलिन मन्रो ने शानदार शतक जमाए। कॉलिन मन्रो ने केवल 65 गेंद पर 100 रन की पारी खेली, अपने शतकीय पारी के दौरान कॉलिन मन्रो ने 7 चौके और 6 छक्के जमाए। कॉलिन मन्रो के अलावा और कोई भी बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया। गुयाना अमेज़न वारियर्स के तरफ से गेंजबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की जिसके तहत त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम 200 रनों के आंकड़े को पार करने में असफल रही। गुयाना अमेज़न वारियर्स के गेंदबाजी आक्रमण में सोहेल तनवीर ने 2 विकेट चटकाए तो साथ ही वीरासामी पर्मौल, रयान एम्रित और आदम ज़ाम्पा को 1- 1 विकेट मिला।

                                           मैच का पूरा स्कोरकार्ड हिन्दी में यहां क्लिक करके देखें

गुयाना अमेज़न वारियर्स: 163 रन का पीछा करने उतरी गुयाना अमेज़न वारियर्स ने केवल 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। गुयाना के तरफ से  क्रिस लिन ने 77 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। क्रिस लिन के अलावा गुयाना अमेज़न वारियर्स  जेसन मोहम्मद ने 33 रन और साथ ही द्वेन स्मिथ 26 और मार्टिन गुप्टिल 25 रन का योगदान देकर गुयाना को लक्ष्य के पास पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। त्रिनिदाद एंड टोबैगो के गेंदबाजों ने कोई खास खेल नहीं दिखाया और द्वेन ब्रावो 2 और निकिता मिलर और सुनील नरायन को 1- 1 विकेट मिला।

मैच परिणाम: गुयाना 6 विकेट से जीता


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS