X close
X close
Indibet

'सोशल मीडिया बंद करो और 6 महीने के ब्रेक पर जाओ', फ्लॉप हो रहे विराट कोहली को दिग्गज क्रिकेटर ने दी सलाह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म जारी है। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मंगलवार (19 अप्रैल) को खेले गए मुकाबले में कोहली पहली गेंद पर (Golden...

By Saurabh Sharma April 20, 2022 • 13:53 PM View: 470

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म जारी है। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मंगलवार (19 अप्रैल) को खेले गए मुकाबले में कोहली पहली गेंद पर (Golden Duck) ही आउट हो गए। इस मुकाबले में आरसीबी ने 18 रन से जीत हासिल की। 

कोहली ने इस सीजन अब तक 7 मैच में 19.83 की औसत से 119 रन बनाए हैं। 

Trending


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन और टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेकर नई ऊर्जा के साथ वापसी करें। 

शास्त्री ने कहा, “ उसे (कोहली) एक ब्रेक की जरूरत है क्योंकि उसमें अभी 6-7 साल का क्रिकेट बचा है। आप ऐसे खिलाड़ी को खोना नहीं चाहते, वह इकलौते खिलाड़ी नहीं हैं जिनके साथ ऐसा हो रहा है। दुनिया में एक दो खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस दौर से गुजर रहे हैं।”
शास्त्री की बात पर सहमति जताते हुए पीटरसन ने कहा, “ 100 प्रतिशत सही रवि, इस खिलाड़ी को काफी चीजों से डील करना पड़ता है। शादी से लेकर बच्चे तक, मीडिया द्वारा उनके निजी जीवन पर टिप्पणी से। वह इस खेल के सबसे बड़े स्टार हैं।”

पीटरसन ने कोहली को सलाह दी है कि वह सोशल मीडिया बंद कर के क्रिकेट से 6 महीने का ब्रेक ले औऱ तारोताजा होकर वापसी करें।
पीटरसन ने कहा,“ विराट कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेने की जरूरत है, सोशल मीडिया को बंद कर देना चाहिए और फिर तारोताजा होकर वापसी करने चाहिए। जब स्टेडियम दोबारा पूरे भरें, तब आप उन्हें टीम में 12,24 या 36 महीने टीम में जगह की गारंटी दें। मुझे लगता है कि अभी उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने में काफी मुश्किल होगी, क्योंकि जैसा रवि शास्त्री ने कहा कि वह दिमागी तौर पर पक गए हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि कोहली ने पिछले 100 प्रतिस्पर्धी मुकाबलों से एक भी शतक नहीं जड़ा है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now