Advertisement
Advertisement

'3 स्टंप ओर होते...' रोहित शर्मा ने लिया बेहद खराब DRS, VIDEO देख भड़के फैंस

रोहित शर्मा ने एक बेहद खराब रिव्यू लिया जिसके कारण अब सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग हो रही है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 10, 2023 • 15:20 PM
Cricket Image for '3 स्टंप ओर होते...' रोहित शर्मा ने लिया बेहद खराब रिव्यू, VIDEO देख भड़के फैंस
Cricket Image for '3 स्टंप ओर होते...' रोहित शर्मा ने लिया बेहद खराब रिव्यू, VIDEO देख भड़के फैंस (Rohit Sharma DRS)
Advertisement

Rohit Sharma DRS: अहमदाबाद टेस्ट में उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने ऑस्ट्रेलिया की पहली इनिंग में रनों का अंबार लगाकर 180 रन बनाए। उस्मान को आउट करना बेहद मुश्किल नज़र आ रहा था, इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से एक बड़ी गलती हुई। दरअसल, कप्तान रोहित ने एक बेहद खराब डीआरएस लिया था जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है और फैंस रोहित को अपने खराब फैसले के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

भारतीय टीम का यह रिव्यू ऑस्ट्रेलिया की इनिंग के 128वें ओवर में देखने को मिला। रविंद्र जडेजा गेंदबाज़ी कर रहे थे और इसी बीच ओवर की आखिरी बॉल ख्वाजा के पैड से टकराई। यह देखकर मेजबानों ने जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर ने कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई। रविंद्र जडेजा का मानना था कि यहां बल्लेबाज़ आउट हो सकता है, ऐसे में उन्होंने कप्तान रोहित को रिव्यू लेने के लिए मना लिया।

Trending


रोहित ने DRS लेकर अंपायर के फैसलो को चैलेंज किया जिसके बाद बिग स्क्रीन पर घटना का रिव्यू देखा गया। यहां यह साफ हुआ कि गेंद स्टंप पर लगना तो दूर बल्कि उसके आस-पास भी नहीं पहुंचती। यही वजह है अब सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा इस रिव्यू को सबसे खराब रिव्यू में से एक बताया जा रहा है। फैंस कमेंट करके लगातार ही रोहित शर्मा और भारतीय टीम को इस DRS के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास का सबसे खराब DRS, VIDEO देख फैंस ने भी पकड़ा सिर

बता दें कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अब तक भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से 2-1 से आगे हैं, हालांकि सीरीज के आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने एक बेहद मजबूत शुरूआत कर दी है। ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन शतकीय पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। उस्मान ख्वाजा ने 422 गेंदों पर 21 चौके जड़कर कुल 180 रन बनाए, वहीं कैमरून ग्रीन ने 170 गेंदों पर 18 चौके लगाकर 114 रन बटोरे। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया 8 विकेट के नुकसान पर 436 रन बना चुकी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement