Advertisement
Advertisement

'KL Rahul का करियर...' फैंस ने किया राहुल को ट्रोल- वजह बने शुभमन गिल

शुभमन गिल ने चौथे टेस्ट में शतक ठोका है, ऐसे में अब फैंस का मानना है कि केएल राहुल का टेस्ट करियर खत्म हो चुका है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 11, 2023 • 15:28 PM
Cricket Image for 'KL Rahul का करियर...' फैंस ने किया राहुल को ट्रोल- वजह बने शुभमन गिल
Cricket Image for 'KL Rahul का करियर...' फैंस ने किया राहुल को ट्रोल- वजह बने शुभमन गिल ( KL Rahul)
Advertisement

Twitter Reaction: अहमदाबाद टेस्ट में शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़कर सुर्खियां लूटी हैं। 23 वर्षीय गिल एक कलेंडर ईयर में तीनों ही फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज़ बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर सभी फैंस दिल खोलकर गिल की खूब तारीफ कर रहे हैं और इसी बीच केएल राहुल को एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। फैंस का मानना है कि गिल के इस शतक के बाद अब केएल राहुल की टेस्ट टीम में वापसी नहीं हो पाएगी।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी दो मुकाबलों में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया गया। राहुल बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं जिस वजह से अब उनकी जगह टीम में युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल को शामिल किया जा रहा है। गिल ने इस मौके का शानदार फायदा उठाते हुए मुश्किल समय में एक शानदार शतक जड़ा है। वहीं बात करें अगर राहुल की तो उन्होंने BGT 2023 में भी 4 पारियों में सिर्फ 38 रन जोड़े। यही कारण हैं उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। सोशल मीडिया पर अब फैंस राहुल को ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


गौरतलब है कि केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान थे। रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में कई बार उन्हें टीम की अगुवाई सौंपी गई हैं। लेकिन लगातार खराब प्रदर्शन के बाद जब बीसीसीआई ने टेस्ट सीरीज के तीसरे और चौथे मैच के लिए टीम का चयन किया तब राहुल के नाम के आगे से उपकप्तान की उपाधि हटा दी। हालांकि बीसीसीआई ने किसी भी अन्य खिलाड़ी को उपकप्तान घोषित नहीं किया है। यानी भारतीय टीम बिना किसी उपकप्तान के ही मैदान पर उतरी है।

VIDEO: 'वाइस कैप्टन से वाटर बॉय बने राहुल', KL का पतन देख टूटा फैंस का दिल

शुभमन गिल ने बीते समय में शानदार प्रदर्शन किया है। गिल भारतीय टीम के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने तीन फॉर्मेट में शतक ठोकने के अलावा वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक जड़ा हो। गिल के नाम अब तक टेस्ट में 2 शतक, वनडे में 4 शतक और टी20 में 1 शतक दर्ज है। गिल के आंकड़ों से साफ है कि वह भारतीय टीम के लिए भविष्य में रनों का अंबार लगा सकते हैं और मैनेजमेंट उन्हें अपने मुख्य खिलाड़ियों में से एक के तौर पर देख रही होगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement