Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'वाइस कैप्टन से वाटर बॉय बने राहुल', KL का पतन देख टूटा फैंस का दिल

केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया गया है। वह खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 10, 2023 • 16:19 PM
Cricket Image for VIDEO: 'वाइस कैप्टन से वाटर बॉय बने राहुल', KL का पतन देख टूटा फैंस का दिल
Cricket Image for VIDEO: 'वाइस कैप्टन से वाटर बॉय बने राहुल', KL का पतन देख टूटा फैंस का दिल (KL Rahul)
Advertisement

KL Rahul Video: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी दोनों मुकाबलों में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया गया। राहुल बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं जिस वजह से अब उनकी जगह टीम में युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल को शामिल किया जा रहा है। हालांकि अहमदाबाद टेस्ट के दौरान जब राहुल मैदान पर वाटर बॉय बनकर साथी खिलाड़ियों को पानी देने आए तब राहुल को देखकर फैंस का दिल पिघल गया।

केएल राहुल से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साथी खिलाड़ियों को मैदान पर पानी पिलाते नज़र आए हैं। यह वीडियो सामने आने के बाद अब फैंस ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए उन्हें टीम में वापस जगह देनी की बात कही है। एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'राहुल उनके लिए ड्रिक्स उठा रहे हैं जो खेलना डिजर्व नहीं करते। भगवान ओर कितने बुरे दिन दिखाओंगे।' एक अन्य यूजर ने कमेंट करके कहा, 'यह तस्वीर दिल तोड़ देती है। राहुल को प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए।'

Trending


बता दें कि केएल राहुल को लगातार ही भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा ने बैक किया है, लेकिन इसके बावजूद वह अपने खराब दौर से उभर नहीं पा रहे हैं। राहुल के बैट से रन नहीं निकल रहे हैं जिस वजह से अब उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करना पड़ा है। राहुल ने BGT 2023 में भी 4 पारियों में सिर्फ 38 रन जोड़े। यही कारण हैं उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

गौरतलब है कि केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान थे। रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में कई बार उन्हें टीम की अगुवाई सौंपी गई हैं। लेकिन लगातार खराब प्रदर्शन के बाद जब बीसीसीआई ने टेस्ट सीरीज के तीसरे और चौथे मैच के लिए टीम का चयन किया तब राहुल के नाम के आगे से उपकप्तान की उपाधि हटा दी। हालांकि बीसीसीआई ने किसी भी अन्य खिलाड़ी को उपकप्तान घोषित नहीं किया है। यानी भारतीय टीम बिना किसी उपकप्तान के ही मैदान पर उतरी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement