X close
X close
Indibet

VIDEO : 'लौट ही आई पुरानी RCB', सिराज की नो बॉल देखकर भड़के फैंस

Twitter reactions after mohammed siraj bowled a no ball to robin uthappa : चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक बार फिर नो बॉल आरसीबी पर भारी पड़ गई जब मोहम्मद सिराज ने उथप्पा को आउट कर दिया था लेकिन अंपायर ने

By Shubham Yadav April 12, 2022 • 22:29 PM View: 1020

आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज़ों रॉबिन उथप्पा और शिवम दूबे ने चौकों-छक्कों की आतिशबाज़ी करते हुए सीएसके को 216 तक पहुंचा दिया। आरसीबी के गेंदबाज़ों की ऐसी धुनाई हुई जो शायद किसी ने भी नहीं सोची थी। हालांकि, जब पहली पारी खत्म हुई तो सोशल मीडिया पर मोहम्मद सिराज ट्रेंड कर रहे थे और वजह थी नो बॉल।

जी हां, एक समय सिराज के ओवर में रॉबिन उथप्पा आउट हो गए थे लेकिन नो बॉल की वजह से वो बच गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिराज और आरसीबी की क्लास लग गई। ये घटना 17वें ओवर की आखिरी बॉल पर घटित हुई जब उथप्पा ने सिराज की गेंद को लेग साइड पर फ्लिक किया लेकिन बाउंड्री पर खड़े प्रभुदेसाई ने आसान सा कैच पकड़ लिया।

Trending


आरसीबी का डगआउट और खिलाड़ी जश्न मना रहे थे लेकिन अचानक से नो बॉल वाला अलार्म बज़ा और खुशियां मातम में बदल गई। उथप्पा बच गए और सोशल मीडिया पर सिराज विलेन बन गए। उनकी इस बॉल की वजह से उनकी टीम को भी फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने तो ये तक कह दिया कि पुरानी आरसीबी वापस आ गई है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से सिराज और आरसीबी को ट्रोल कर रहे हैं।