X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के दो क्रिकेटर हुए कोरोना पॉज़ीटिव, इंग्लैंड टूर पर मंडराए खतरे के बादल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 15, 2021 • 09:18 AM View: 1669

भारत के साथ-साथ इंग्लैंड में भी कोरोनावायरस का डेल्टा वेरिएंट अपना कहर बरपाता हुआ नजर आ रहा है। इंग्लैंड से क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसने खलबली मचा कर रख दी है।

ताजा खबरों के मुताबिक भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट पॉज़ीटिव पाया गया है। हालांकि, एक खिलाड़ी का टेस्ट बाद में नेगेटिव भी आ गया है लेकिन इस समय इन दोनों खिलाड़ियों को क्वारंटीन में भेज दिया गया है। गौरतलब है कि भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद तीन हफ्ते के ब्रेक पर थी लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद ये ब्रेक भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

Trending


ये खबर तब सामने आई है जब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कुछ ही दिन पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट को एक ईमेल भेजकर COVID-19 के बढ़ते मामलों के बारे में चेतावनी दी थी। आपको बता दें कि अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम को डरहम में बायो बबल में फिर से इकट्ठा होना है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया, "हां, खिलाड़ियों में से एक पॉज़ीटिव पाया गया है, हालांकि, वह एक परिचित के घर पर क्वारंटीन में है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम के लिए ट्रैवल नहीं करेगा।"

वहीं, अगर क्रिकबज की मानें, तो मौजूदा भारतीय टेस्ट शिविर में एक से अधिक पॉज़ीटिव मामले हो सकते हैं। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि भारतीय खिलाड़ी 20-22 जुलाई तक डरहम में काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo