X close
X close
Indibet

खुलासा: 2 भारतीय रिजर्व प्लेयर्स ने सीढ़ियों से उतरते वक्त रोका था ओली रॉबिन्सन का रास्ता

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 19, 2021 • 13:22 PM View: 2113

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर हुए रोमांचक मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच काफी गर्मा-गर्मी देखने को मिली थी। वहीं टीम इंडिया के निशाने पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) रहे थे जिन्होंन अपनी गेंदबाजी के दौरान जसप्रीत बुमराह को काफी परेशान किया था। ओली रॉबिन्सन के मैदान पर आते ही मोहम्मद सिराज ने उन्हें आंख दिखाई थी।

वहीं अब खबर आ रही है कि बल्लेबाजी के लिए जाते वक्त ओली रॉबिन्सन 2 भारतीय रिजर्व खिलाड़ियों ने कुछ सेकंड के लिए रॉबिन्सन का रास्ता रोक दिया था। The Guardian में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, 'जैसे ही रॉबिन्सन पवेलियन की सीढ़ियों से उतरते हैं, उसी समय 2 भारतीय खिलाड़ी मैदान से ड्रिंक देकर वापस आ रहे होते हैं। रॉबिन्सन ने रूककर उनके एकतरफ होने का इंतजार किया लेकिन वे रॉबिन्सन के रास्ते से नहीं हटे थे।'

Trending


रिपोर्ट के अनुसार, 'ओली रॉबिन्सन ने बिना कुछ बोले उन दोनों खिलाड़ियों के हटने का इंतजार किया। लेकिन उन दोनों खिलाड़ियों के इरादे कुछ और ही थे और वह कुछ सेंकड तक रॉबिन्सन के रास्ते में खड़े रहे और उन्हें लुक देकर निकले।' इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुयी है लेकिन इंग्लिश मीडिया में इस वक्त यह खबर चर्चा में बनी हुई है।

वहीं अगर दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिकस्त दी थी। टीम इंडिया के लिए पहली पारी में शतक लगाने वाले केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo