X close
X close
Indibet

मिल्स को लेकर झूठी अफवाह उड़ा रहा था यूज़र, मिल्स ने सामने आकर किया पर्दाफाश

Tymal Mills gives befitting reply to a fan who spread rumours about him : मुंबई के तेज़ गेंदबाज़ टाइमल मिल्स अभी तक आईपीएल 2022 में फीके साबित हुए हैं लेकिन एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गए हैं।

By Shubham Yadav April 20, 2022 • 15:20 PM View: 557

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है और 6 मुकाबले खेलने के बाद एक भी नहीं जीत पाई है। इस सीज़न में तो इस टीम की गेंदबाज़ी बुरी तरह से बिखरी हुई नजर आ रही है। जोफ्रा आर्चर की गैरमौजूदगी में टाइमल मिल्स से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन अभी तक उन्होंने भी अपने प्रदर्शन से खासा निराश किया है।

वहीं, चेन्नई के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई के गेंदबाज़ टाइमल मिल्स एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, हुआ ये कि एक फैन ने सोशल मीडिया पर मिल्स को लेकर एक झूठी अफवाह उड़ा दी कि वो चोटिल हो गए हैं और वो इस सीज़न के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं। लेकिन ये सच नहीं था और मिल्स ने सामने आकर खुद इस बात का खुलासा किया।

Trending


क्रिकपॉइंट नाम के इस ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से मिल्स की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाइमल मिल्स चोटिल हो गए हैं और मुंबई इंडियंस के लिए वो बाकी के सीज़न से बाहर हो गए हैं।' इस यूज़र का ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ खुद मिल्स ने इस झूठी अफवाह का पर्दाफाश कर दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मिल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस यूज़र को टैग करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता कि तुम कौन हो या तुम्हें ये जानकारी कहां से मिली, लेकिन तुम गलत हो। मैं बिल्कुल ठीक हूं। प्लीज़ इस पोस्ट को हटा दो।' मिल्स के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर इस यूजर को काफी ट्रोल किया जा रहा है और फैंस अलग-अलग तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now