X close
X close
Indibet

BREAKING: उमेश यादव तीसरे टेस्ट से हुए बाहर, टी नटराजन को मिल सकता है मौका

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 29, 2020 • 08:59 AM View: 1035

भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतने के बेहद करीब नजर आ रही है लेकिन तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग चुका है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पहले ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं लेकिन अब उमेश यादव भी तीसरे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं।

उमेश दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पिंडली की चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए थे और उसके बाद भारतीय टीम को चार ही गेंदबाजों के साथ गेंदबाजी करनी पड़ी थी। अब एएनआई की खबर के अनुसार यादव तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे और उनकी जगह टी नटराजन को मौका दिया जा सकता है।

Trending


हालांकि इसे लेकर बीसीसीआई ने अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

सूत्रों ने एएनआई से बातचीत के दौरान बताया, 'उमेश की स्कैन रिपोर्ट आ चुकी हैं, वो तीसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे और उम्मीद है कि वो चौथे टेस्ट मैच तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। भारत के पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं इसलिए वो तीसरे टेस्ट मैच के लिए वनडे और टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन को रिप्लेसमेंट के रूप में मांग सकते हैं।'

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव तीसरे दिन अपना चौथा ओवर करते हुए चोटिल हो गए थे और ओवर के बीच में ही उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद वो दिन का खेल खत्म होने तक मैदान पर वापिस नहीं लौटे। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थी कि उमेश भी बाकी मैचों के लिए इस दौरे से बाहर हो सकते हैं।


 
Article