X close
X close
Indibet

लगातार हो रही ट्रोलिंग पर पहली बार बोले उमेश यादव, कहा- 'लोगों को गलतफहमी है कि मैं वनडे और टी-20 का अच्छा गेंदबाज़ नहीं हूं'

भारतीय तेज़ गेंदबाज उमेश यादव ने फरवरी 2019 के बाद से भारत के लिए सफेद गेंद क्रिकेट नहीं खेली है। उमेश यादव का आखिरी सीमित ओवरों का मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था जिसमें वो पैट कमिंस और झे रिचर्डसन के खिलाफ दस से

By Shubham Yadav April 08, 2021 • 19:50 PM View: 1400

भारतीय तेज़ गेंदबाज उमेश यादव ने फरवरी 2019 के बाद से भारत के लिए सफेद गेंद क्रिकेट नहीं खेली है। उमेश यादव का आखिरी सीमित ओवरों का मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था जिसमें वो पैट कमिंस और झे रिचर्डसन के खिलाफ दस से अधिक रनों का बचाव करने में विफल रहे थे।

उमेश को जब भी भारत की वनडे और टी-20 टीम में मौका दिया गया वो काफी महंगे साबित हुए और यही कारण है कि फैंस भी उन्हें उनकी खराब गेंदबाज़ी के कारण ट्रोल करते रहते हैं। हालांकि, अब उमेश ने इस बारे में पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है।

Trending


उमेश यादव ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान कहा, "लोग सोचते हैं कि मैं एक अच्छा सफेद गेंद वाला गेंदबाज नहीं हूं। मैंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत दिल्ली की टीम से की थी, इसलिए दिल्ली की फ्रेंचाइजी मुझे अपने घर की तरह लगती है। मैं टीम के कई खिलाड़ियों को जानता हूं। मैं काफी समय से इशांत शर्मा, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत के साथ खेल रहा हूं। इसलिए, ऐसा महसूस नहीं होता कि मैं एक नई टीम में शामिल हो रहा हूं। मैं पहले से ही दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।”

इस बार उमेश यादव आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने उमेश यादव को आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन के बाद रिलीज़ कर दिया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now