X close
X close
Indibet

गांव के क्रिकेट में हुआ गजब, अंपायर ने दिया वाइड लेकिन बल्लेबाज हुआ कैच आउट

विलेज क्रिकेट से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अंपायर ने वाइड बॉल दिया था लेकिन, बैटर कैच आउट हो गया था।

By Prabhat Sharma August 02, 2022 • 15:12 PM

village cricket funny video: इस साल विलेज क्रिकेट से जुड़ी फनी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। विलेज क्रिकेट यानी गांव में खेले जाने वाले इस क्रिकेट में हर वो चीज देखने को मिली है जो शायद ही आपने क्रिकेट के मैदान पर कभी होता हुआ देखा हो। इस बीच विलेज क्रिकेट से जुड़ा एक और दिलचस्प लेकिन विचित्र वीडियो सामने आया है। 

ये मजेदार घटना इस बारे में है कि कैसे एक अंपायर ने गेंदबाज के गेंदबाजी पूरी करने से पहले ही जल्दबाजी में फैसला सुना दिया। बर्मी आर्मी द्वारा ऑफिशियल ट्विटर पर पोस्ट किए गए वायरल वीडियो में गेंदबाज ने लेग साइड की दिशा में बॉल फेंकी बल्लेबाज के शॉट खेलने से पहले ही अंपायर ने अपने दोनों हाथों को वाइड सिग्नल देने के लिए फैला दिया। 

Trending


बहरहाल, बल्लेबाज के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था और उसने मौके का अधिकतम लाभ उठाने का फैसला किया। छक्का मारने के इरादे से बैटर ट्रैक के आगे बढ़ा दुर्भाग्य से वो गेंद को बिल्कुल भी टाइम नहीं दे सका और विकेटकीपर ने स्टंप के पीछे कैच लपक लिया। बहराहल, इस कैच से ज्यादा सुर्खियां बटोरी ऑनफील्ड अंपायर ने ही बटोरीं।

एक अंपायर का काम चुनौतियों से भरा हुआ होता है और उसे पूरा टाइम एलर्ट रहना पड़ता है। डगआउट के खिलाड़ी अंपायर के इस नासमझी पर खूब हंसे। बार्मी आर्मी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन मे लिखा, 'अंपायर पहले ही वाइड सिग्नल दे रहा है...आउट कैच।'

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज खिलाड़ी जो IPL में बुरी तरह से हुए फ्लॉप, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

हालांकि, कैच लेने के बाद अंपायर के फैसले की कोई प्रासंगिकता नहीं रह गई क्योंकि बल्लेबाज डगआउट में वापस चला गया। जबकि विपक्षी टीम ने सफलता का जश्न मनाना शुरू कर दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now