X close
X close

IPL 2020: 3 साल पहले स्टेडियम में भीड़ के साथ बैठकर देखते थे धोनी की बल्लेबाजी,अब ‘थाला’ को आउट कर जीताया मैच

By Saurabh Sharma
Oct 08, 2020 • 16:54 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को खेले गए IPL 2020 के 21वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 10 रनो से हरा दिया। एक समय चेन्नई की टीम जीतती हुई दिख रही थी, लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए मैच बचा लिया।

पहले अंबाती रायडू और शेन वॉटसन और उसके बाद कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का विकेट गिरते ही मैच चेन्नई से कोलकाता के पाले में आ गया। वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी को क्लीन बोल्ड कर मैच का पासा पलटा। धोनी ने इससे पहली ही गेंद पर उनके खिलाफ कवर्स के ऊपर से चौका जड़ा था, लेकिन वरुण दबाव में नहीं और उनका विकेट हासिल किया।

Also Read: IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स vs दिल्ली कैपिटल्स - MyTeam11 फैंटसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

मैच के बाद वरुण ने खुलासा किया कि वह तीन साल पहले धोनी की बल्लेबाजी देखने एमए चिदंबरम स्टेडियम में जाया करते थे। 

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच राहुल त्रिपाठी से बातचीत में राहुल ने कहा, “ तीन साल पहले मैं सिर्फ एमएस धोनी की बैटिंग देखने के लिए चैपॉक (एमए चिदंबरम स्टेडियम) में भीड़ के साथ बैठकर मैच देखता था। मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की,ये मेरे लिए बहुत ही खास पल था। मैच के बाद मैंने धोनी सर के साथ फोटो भी क्लिक की।

बता दें कि मिस्ट्री स्पिनर के नाम से मशहूर वरुण पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने सिर्फ एक मैच खेला था। इस सीजन उन्होंने कोलकाता के लिए अब तक 7.93 की इकॉनमी से 4 विकेट हासिल किए हैं।