X close
X close
Indibet

IND vs ENG: टी-20 सीरीज से पहले भारत के 2 खिलाड़ियों पर बाहर होने का खतरा, आखिरी फैसला लेगी BCCI

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 10, 2021 • 12:16 PM View: 1755

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों के टी-20 सीरीज की शुरूआत 12 मार्च से हो रही है। लेकिन इसी बीच भारत के लिए एक बुरी खबर आ रही है। पिछले महीने फिटनेस टेस्ट में फेल हुए भारतीय स्पिनर वरूण चक्रवर्ती एक बार फिर फिसड्डी साबित हुए और फिटनेस टेस्ट को पार नहीं कर पाए।

इसके अलावा भारत के उभरते हुए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन को भी कंधे में चोट आई है जिसके कारण उनका टी-20 सीरीज में खेलना संदिग्ध लग रहा है। यॉर्कर स्पेशलिस्ट भारत के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाएंगे या नहीं यह कहना मुश्किल है। बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हुए टेस्ट में वरूण तय सीमा के अंदर फिटनेस के मापदंडो पर खरे नहीं उतरे।

Trending


बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने एक बयान देते हुए कहा है कि," वरूण चक्रवर्ती को इसलिए चुना गया था क्योंकि वो कंधे में चोट के कारण के ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर होने के बाद वापस लय में दिख रहे थे। एनसीए में अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हुए उन्होंने वापसी की और सही से गेंद भी फेंक पा रहे थे।"

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें एक तय सीमा के अंदर 2 किमी के दौड़ पूरी करनी थी जिसमें वो चूक गए। खबरों के अनुसार अगर वरूण चक्रवर्ती टीम से बाहर होते है तो उनकी जगह राहुल चाहर को टीम में जगह मिल सकती है। राहुल ने पिछले साल मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन गेंदबाजी थी और तब से उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है।

वरूण चक्रवर्ती के फेल होने के बाद अब यह सावल उठ रहे हैं कि चेतन शर्मा की अगुवाई में भारतीय चयनकर्ताओं ने ऐसे खिलाड़ी को क्यों चुना जिसने पिछले साल अक्टूबर के बाद से एक भी बड़ा मैच नहीं खेला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools