X close
X close
Indibet

VIDEO: इंग्लैंड के दर्शकों ने सिराज पर फेंकी गेंद? भारतीय गेंदबाज ने कुछ ऐसे दिया जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 26, 2021 • 09:20 AM View: 768

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स के मैदान पर पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान इंग्लैंड ने बिना विकेट खोए 120 रन बना लिए और 42 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। स्टंप्स तक हसीब हमीद 130 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 60 रन और रोरी बर्न्स 125 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के के सहारे 52 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारतीय गेंदबाज पहले दिन कोई भी सफलता हासिल करने में नाकाम रहे।

इसी बीच मैदान पर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और इंग्लैंड के दर्शकों के बीच एक अलग ही नजारा देखने को मिला। दिन के आखिरी सेशन में जब मोहम्मद सिराज फील्डिंग करने के लिए अपने स्थान पर जा रहे थे तब स्टैंड में बैठे अंग्रेजी दर्शकों ने कुछ ऐसा किया जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। इंग्लैंड की पारी के 39वें ओवर के दौरान एक शख्स ने सिराज की तरफ पिंक बॉल फेंका जो कि प्लॉस्टिक का था।

Trending


तब सिराज ने इशारों में बताया कि भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है और उन्होंने अभी इस पांच मैचों की सीरीज में बढ़त बना ली है।

गौरतलब है कि लॉर्ड्स टेस्ट में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच खूब बहस और टशन देखने को मिला था। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच से ही एक दूसरे पर छींटाकाशी और बोलबाजी कर रहे थे और इसने मैच को और भी रोमांचक बना दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo