Advertisement
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली ने फिर जीता दिल, ओवर थ्रो के बाद भी रन लेने से किया इंकार

Virat Kohli Spirit Of Cricket: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ओपनिंग बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में सस्ते में आउट हो गए। कोहली ने आठ गेंद खेली और एक छक्के...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 27, 2022 • 20:39 PM
VIDEO: विराट कोहली ने फिर जीता दिल, ओवर थ्रो के बाद भी रन लेने से किया इंकार
VIDEO: विराट कोहली ने फिर जीता दिल, ओवर थ्रो के बाद भी रन लेने से किया इंकार (Image Source: Twitter)
Advertisement

Virat Kohli Spirit Of Cricket: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ओपनिंग बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में सस्ते में आउट हो गए। कोहली ने आठ गेंद खेली और एक छक्के की मदद से सिर्फ 7 रन बनाए और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के हाथों आउट होकर पवेलियन लौटे। 

अपनी इस छोटी से पारी के दौरान कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया। कोहली ने ट्रेंट बोल्ट द्वारा डाले गए पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर खेल भावना की मिसाल पेश की। 

Trending


कोहली ने शरीर की तरफ अंदर आती शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंद पर बैकफुट पर बैकवर्ड स्क्वेयर लेग की तरफ शॉट खेला। वहां फील्डिंग कर रहे जोस बटलर ने अपने दायीं तरफ डाइव लगाकर गेंद को रोका और गेंदबाजी छोर की तरफ थ्रो किया, जहां कोहली सिंगल चुराने के लिए दौड़ रहे थे। 

गेंद कोहली के पैर से लगकर लॉन्ग ऑफ की तरफ चली गई। लेकिन ओवर थ्रो होने के बावजूद भी दूसरा रन नहीं दौड़ा और हाथ उठाकर ईशारा किया की उन्होंने जानकर ऐसा नहीं किया। 

गौरतलब है कि कोहली के लिए आईपीएल 2022 ज्यादा खास नहीं रहा। उन्होंने दूसरे क्वालीफायर को मिलाकर 16 मुकाबलों में 22.73 की औसत से 341 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें इस सीजन कृष्णा ने सात गेंद के अंदर बिना कोई रन दिए कोहली को दो बार आउट किया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement