X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विजय हजारे ट्रॉफी 2019 के लिए झारखंड टीम की कप्तानी मिली इस खिलाड़ी को, जानिए पूरी टीम !

by Vishal Bhagat Sep 24, 2019 • 14:11 PM

24 सितंबर। विजय हजारे ट्रॉफी का आगाज हो चुका है। आपको बता दें कि धोनी के फैन्स के लिए बुरी खबर है। खबर है कि धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में भी नहीं खेलेंगे। ऐसे में विजय हजारे ट्रॉफी के लिए झारखंड की कप्तानी का जिम्मा युवा ईशान किशन को सौंपा गया है। 

आपको बता दें कि धोनी काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। ऐसे में जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से भी उन्होंने अपना नाम वापस लिया तो हर किसी को उम्मीद थी कि घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे लेकिन इस टूर्नामेंट से भी धोनी ने अपना नाम वापस ले लिया है।

वैसे धोनी के बारे में कहा जा रहा है कि दिसंबर में जब वेस्टइंडीज की टीम भारत आएगी तो वनडे और टी20 सीरीज तो टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे।

वैसे आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की टीम अपना पहला मैच 25 सितंबर को मुंबई के खिलाफ खेलने वाली है। विजय हजारे ट्रॉफी 2019 के लिए झारखंड की टीम में वरुण आरोन और शाहबाज़ नदीम जैसे खिलाड़ी को भी शामिल किया गया है।

विजय हजारे ट्रॉफी 2019-20: कुमार देवब्रत, आनंद सिंह, अनुकुल रॉय, विराट सिंह, इशांक जग्गी, मोनू कुमार, ईशान किशन (कप्तान / विकेट-कीपर), सुमित कुमार, वरुण आरोन, शाहबाज़ नदीम, राहुल शुक्ला, उत्कर्ष सिंह, अतुल सिंह सुरवर, विवेकानंद तिवारी