Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'The King Is Back', बचना बाकी टीमों, लो किंग कोहली आ गया

Virat Kohli back in form against gujarat titans by scoring 54 balls 73 : फैंस को जिस दिन का इंतज़ार था आखिर वो आ ही गया। विराट कोहली ने फॉर्म में वापसी कर ली है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 19, 2022 • 23:38 PM
Cricket Image for VIDEO : 'The King Is Back', बचना बाकी टीमों, लो किंग कोहली आ गया
Cricket Image for VIDEO : 'The King Is Back', बचना बाकी टीमों, लो किंग कोहली आ गया (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय और आरसीबी फैंस को जिस दिन का इंतज़ार था आखिरकार वो आ ही गया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 के 67वें मैच में विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रनों की शानदार पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को जीत दिला दी। उनकी इस पारी के चलते आरसीबी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी अभी ज़िंदा हैं।

विराट ने इस पारी के दौरान गुजरात के हर गेंदबाज़ की कुटाई की और मैदान की हर तरफ शॉट लगाए। विराट की इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 8 स्टाइलिश चौके और 2 चौके भी देखने को मिले। विराट की ये पारी देखकर ऐसा लगा कि मानो पुराना विराट कोहली मैदान पर गेंदबाज़ों का काल बनकर आ गया है और यकीन मानिए अगर आरसीबी की टीम प्लेऑफ में पहुंची तो विरोधी टीम में विराट का डर अभी से बैठ गया होगा।

Trending


सोशल मीडिया पर विराट कोहली की फॉर्म वापसी को देखकर खुशी का माहौल है। फैंस कई तरह के मीम्स और ट्वीट करके विराट को बधाई दे रहे हैं और अब ये भी दुआ कर रहे हैं कि इस सीज़न में आरसीबी की टीम प्लेऑफ खेले ताकि किंग कोहली के बल्ले से और भी रन देखने को मिलें। वहीं, विराट के बल्ले से रन निकलने का मतलब है कि भारतीय टीम के लिए भी अच्छे दिन आने वाले हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसी साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप भी होने वाला है ऐसे में फैंस बेसब्री के साथ विराट की फॉर्म वापसी का इंतज़ार कर रहे थे और अब वो दिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में आया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट कोहली इस पारी से मिले आत्मविश्वास को आगे आने वाले मुकाबलों में भी जारी रख पाते हैं या नहीं। आगे कुछ भी हो लेकिन विराट की ये पारी देखकर विरोधी टीमों में डर का माहौल जरूर होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement