Advertisement
Advertisement

कोहली ने बेटी वामिका संग कुछ यूं किया जीत की खुशी का इज़हार, देखें VIDEO

SA vs IND: इंडियन क्रिकेट टीम के साल का अंत काफी शानदार रहा है। इंडिया ने साउथ अफ्रीका को सेंचुरियन में 113 रनों से मात दी, जिसके चलते इंडियन टीम अब तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 31, 2021 • 11:39 AM
Cricket Image for कोहली ने बेटी वामिका संग कुछ यूं किया जीत की खुशी का इज़हार, देखें VIDEO
Cricket Image for कोहली ने बेटी वामिका संग कुछ यूं किया जीत की खुशी का इज़हार, देखें VIDEO (Virat Kohli (Image Source: Twitter))
Advertisement

SA vs IND: इंडियन क्रिकेट टीम के साल का अंत काफी शानदार रहा है। इंडिया ने साउथ अफ्रीका को सेंचुरियन में 113 रनों से मात दी, जिसके चलते इंडियन टीम अब तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है।

मैच जीतने के बाद इंडियन प्लेयर्स काफी खुश नज़र आए, क्योंकि साउथ अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीत दर्ज करने के लिए ये मैच काफी जरूरी था। इसी बीच टेस्ट टीम कैप्टन विराट कोहली का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट अपनी पत्नी अनुष्काऔर बेटी वामिका की तरफ देखकर अपनी खुशी का इज़हार करते नज़र आ रहे हैं। 

Trending


विराट और अनुष्का दोनों ही अपनी बेटी वामिका को फिलहाल कैमरे से दूर रखना चाहते हैं, लेकिन सेंचुरियन में जीत हासिल करने के बाद विराट का एक रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जिसमें वो अपनी बेटी और पत्नी की तरफ देखते हुए हाथ हिला रहे है और हाथों को उठाते हुए खुशी से जीत का इज़हार कर रहे है।

बता दें कि सीरीज में खेले जाने वाले सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खेले जाने हैं। दोनों ही टीम्स के बोर्ड ने ये फैसला कोरोना वायरल(Covid19) के लगातार बढ़ते मामलों के कारण सीरीज और खिलाड़ी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

SENA देश (South Africa, England, New zeland, Australia) में से सिर्फ साउथ अफ्रीका में ही इंडिया ने आज तक कोई टेस्ट सीरीज जीत दर्ज नहीं की है, इसलिए सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाने के बाद अब भारत के पास इतिहास रचने का मौका भी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement