Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'आउट नहीं था मैं', थर्ड अंपायर ने दिया आउट तो विराट कोहली हुए फ्रस्टेट

विराट कोहली ने 44 रनों की पारी खेली। ड्रेसिंग रूम में जाकर जब राहुल द्रविड़ के साथ उन्होंने रिप्ले देखा तो उनका गुस्सा टीवी स्क्रीन पर कैद हो गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 18, 2023 • 14:24 PM
Cricket Image for Virat Kohli Looked Angry After Being Given Out By Third Umpire
Cricket Image for Virat Kohli Looked Angry After Being Given Out By Third Umpire (virat Kohli angry)
Advertisement

virat Kohli angry: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 44 रनों की पारी खेली। हालांकि, Kuhnemann की गेंद पर वो जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। विराट कोहली को ऑनफील्ड अंपायर नीतिन मेनन ने LBW आउट दिया था। हालांकि, ऑनफील्ड अंपायर के फैसले के तुरंत बाद विराट कोहली ने रिव्यू लेने का फैसला किया था। विराट कोहली ने रिव्यू लेने से पहले नॉनस्ट्राइकर छोर पर खड़े बल्लेबाज से इशारों-इशारों में ये कहना चाहा कि गेंद उनके बैट से टकराने के बाद पैड से टकराई है।

UltraEdge से पता चला कि गेंद बल्ले और पैड के बीच फंसी हुई है। ऐसा महसूस हुआ कि इसने पहले बैट को छुआ। हालांकि, थर्ड अंपायर के पास कोई वाजिब सबूत ना होने के कारण ऑनफील्ड अंपायर के फैसले पर निर्णय कायम रखा गया और विराट कोहली को आउट करार दिया गया। आउट होने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था।

Trending


विराट कोहली सिर झुकाए पवेलियन की ओर चल पड़े। वहीं ड्रेसिंग रूम में जाकर जब राहुल द्रविड़ के साथ उन्होंने रिप्ले देखा तो उनका गुस्सा टीवी स्क्रीन पर कैद हो गया। विराट कोहली काफी ज्यादा नाखुश थे उनके चेहरे के भाव साफ-साफ उनकी झल्लाहट बता रहे थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने दूसरे दिन के दूसरे सत्र का खेल खत्म होने पर 2 विकेट के नुकसान पर 177 रन बना लिए हैं।

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी 263 रनों पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 81 रनों की पारी खेली वहीं पीटर हैंड्सकॉम्ब 72 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए वहीं अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट लिए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement