X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

असली वजह आई सामने, इस कारण विराट कोहली एशिया कप नहीं खेल पाए थे

by Vishal Bhagat Oct 02, 2018 • 18:08 PM

2 अक्टूबर। विराट कोहली के बिना ही भारत की टीम एशिया कप में खेली और विजेता बनकर हर किसी का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने एशिया कप में भारत की कप्तानी करी थी।

इसके अलावा जब  विराट कोहली ने एशिया कप से अपना नाम वापस लिया था तो काफी आलोचना हुई थी। हर कोई अपने तरफ से बयानबाजी कर रहा था कि यदि कोहली को चोट नहीं है तो उन्हें एशिया कप खेलना चाहिए था।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

अब जब भारत की टीम एशिया कप का खिताब जीत पाने में सफल हो गई है और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है तो कोहली के एशिया कप में नहीं खेलने को लेकर खुद कोच रवि शास्त्री ने खुलासा किया है।

रवि शास्त्री ने कहा है कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी सीरीज के बाद थक से गए थे ऐसे में उन्हें आराम करना बेहद ही जरूरी थी। यही कारण था कि वो एशिया कप में नहीं खेले थे।

रवि शास्त्री ने ‘गल्‍फ न्‍यूज’ से बातचीत के दौरान कहा कि ‘विराट को आराम की जरूरत थी, वैसे तो वे शारीरिक रूप से काफी ऊर्जा से भरे हुए रहते हैं।  

सभी जानते हैं कि जब विराट खेलते हैं तो वे मैदान पर पूरी ऊर्जा के साथ दिखाई देते हैं लेकिन उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले तक पूरी तरह से तरो- ताजा होना था।

शास्‍त्री ने कहा कि यह केवल मानसिक थकान का मामला था।  विराट को आराम देने का मकसद उनका दिमाग क्रिकेट से दूर रखना था ताकि वे तरोताजा होकर मैदान पर लौटें।

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

गौरतलब है कि एक बार फिर विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। भारत औऱ वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 4 अक्टूबर से खेला जाएगा।