Advertisement
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली की दर्द भरी वॉक, झुके हुए कंधें और रोनी सूरत लेकर लौटे पवेलियन

SRH vs RCB मुकाबले में विराट कोहली पहली ही गेंद पर 0 के स्कोर पर आउट हो गए। आईपीएल 2022 में ये विराट कोहली का तीसरा गोल्डन डक है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 08, 2022 • 16:13 PM
Cricket Image for Virat Kohli Painful Walk Back To The Dressing Room
Cricket Image for Virat Kohli Painful Walk Back To The Dressing Room (Virat Kohli painful walk)
Advertisement

Virat Kohli golden duck, IPL 2022: जगदीश सुचित की गेंद विराट कोहली का कैच और विलियमसन ने नहीं की कोई गलती। किंग कोहली हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में गोल्डन डक यानी पहली ही गेंद पर आउट हो गए। यह काफी सॉफ्ट डिसमिसल था। गेंद पैड के पास जा रही थी और कोहली शॉर्ट मिडविकेट पर फ्लिक करते हुए निपट गए।

वहीं आउट होने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। विराट कोहली हद से ज्यादा निराश दिखे और लंबी वॉक लेकर ड्रेसिंग रूम तक गए। विराट कोहली जिस तरह से धीरे-धीरे झुके कंधों के साथ ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे वो आईपीएल 2022 में विराट कोहली की कहानी को बयां करता है।

विराट कोहली लगातार फेल हो रहे हैं। आईपीएल 2022 में ये किंग कोहली का तीसरा गोल्डन डक है। इस सीजन विराट ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी करनी शुरू की थी लेकिन, लगातार फ्लॉप शो के बाद विराट ने ओपनिंग करने का फैसला किया लेकिन, इस नंबर पर भी फिलहाल उनके लिए बात बनती हुई नहीं दिख रही है।

यह भी पढ़ें: रोवमेन पॉवेल ने 'बल्ले' से तंग आकर उसे नौकरी से निकाला, 0 पर हुए थे आउट

विराट कोहली के बल्ले से अब तक आईपीएल 2022 में खेले गए 11 मुकाबलों में 111.92 के स्ट्राइक रेट और 21.60 की मामूली औसत से महज 216 रन निकले हैं। विराट कोहली का आउट ऑफ फॉर्म जाना आरसीबी के लिए ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए भी चिंता का विषय है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement