X close
X close
Indibet

VIDEO : DRS ने बचाई जडेजा की ज़ान, विराट कोहली का रिएक्शन- 'बच गए'

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप मुकाबले में विराट कोहली काफी लाइमलाइट में रहे। इस दौरान वो कई बार कैमरे में भी कैद हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 29, 2022 • 13:22 PM

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 28 अगस्त (रविवार) को खेले गए एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का विजयी आगाज़ किया। इस मैच में टीम इंडिया के लिए भुवनेश्वर कुमार, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा सहित कई हीरो थे। टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए 148 रनों का लक्ष्य मिला था।

जीत के लिए 148 रनों का पीछा करते हुए, एक समय टीम इंडिया परेशानी में थी क्योंकि आखिरी पलों में अपना आखिरी ओवर डालने आए नसीम शाह की गेंद पर रवींद्र जडेजा को एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया गया था। हालांकि, आउट दिए जाने के बाद जडेजा ने डीआरएस लेने का फैसला किया और करोड़ों भारतीय फैंस की सांसे अटक गई।

Trending


इसके बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ियों और फैंस की निगाहें टीवी रिप्ले पर थी। जैसे ही थर्ड अंपायर ने बॉल ट्रैकिंग चेक किया तो पता लगा कि गेंद लेग-स्टंप के बाहर पिच हुई थी। इसलिए मैदानी अंपायर को अपना निर्णय बदलना पड़ा और जडेजा बच गए। जडेजा को नॉटआउट देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे कोहली का रिएक्शन काफी एनिमेटेड था।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

विराट अपने दोनों हाथों को अपने सिर पर रखकर प्रार्थना करते हुए दिखे और कहने लगे 'बच गए'। उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद अब भारत की टक्कर 31 अगस्त को हांगकांग से होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now