X close
X close

रवि शास्त्री को ट्रोल साजिश के तहत किया जाता है, कोहली का आया ऐसा बयान !

By Vishal Bhagat
Dec 01, 2019 • 14:17 PM

नई दिल्ली, 1 दिसंबर| भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ट्रोल्स की परवाह नहीं करते। कोहली और शास्त्री के संबंध भी अच्छे हैं और इसी कारण कई बार बातें होती हैं कि कोहली पर शास्त्री का कोई बस नहीं है। कोहली ने इस बात को भी खारिज किया है। कोहली ने कहा कि उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर भी कई तरह की अफवाहें होती हैं जो सभी एजेंडा आधारित होती है।

कोहली ने इंडिया टुडे ने कहा, "हमने जिन बातों की चर्चा की, आप जानते हैं कि अनुष्का के बारे में भी क्या कहा जाता है। मुझे लगता है कि इनमें से काफी चीजें एजेंडा आधारित होती हैं। मुझे नहीं लगता कि क्या और कैसे, लेकिन इनमें झूठ के सिवाए कुछ नहीं होता। यह सिर्फ एजेंडा के अलावा और कुछ नहीं हो सकता।"

उन्होंने कहा, "अगर यह रैंडम है तो, एक शख्स इस बारे में लिखेगा और दूसरे उस पर ध्यान नहीं देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है।"

कोहली ने शास्त्री को लेकर कहा कि कोच ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देते, बल्कि उनका ध्यान मौजूदा टीम को महान टीम बनाने पर है।

उन्होंने कहा, "रवि भाई के मामले में, वह इस तरह के शख्स हैं जो परवाह नहीं करते। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने करियर में खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण को बिना हेलमेट के खेला है, घर पर कोई बैठ कर ट्रोल करे इससे वो परेशान नहीं होते।"

कोहली ने कहा, "क्योंकि अगर आप उस इंसान को ट्रोल करना चाह रहे हैं जिसने उस आक्रमण का सामना किया है तो पहले उस स्थिति में आओ, उन गेंदबाजों को झेलो और इसके बाद बहस करो। वह एक दम बेफिक्र हैं। वह हमेशा कहते हैं कि हम इस टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम कैसे बना सकते हैं।"

Also Read: डेविड वॉर्नर ने कहा, अब यह दिग्गज ही तोड़ सकता है ब्रायन लारा के 400 रन के रिकॉर्ड को !