X close
X close
Indibet

विराट का एक और बेबाक जवाब, कहा- 'हम हराने के लिए किसी के कमज़ोर होने का इंतज़ार नहीं करते'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 24, 2021 • 18:34 PM View: 1665

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन के बाद दुनिया भर के फैंस ने टीम इंडिया पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। मगर जिस अंदाज़ में इस टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन किया है वो उन सभी आलोचकों को करारा जवाब है जो टीम इंडिया को घर का शेर कह रहे थे।

पांच मैचों की सीरीज के दोनों टेस्ट में टीम इंडिया का दबदबा रहा। पहले टेस्ट में टीम इंडिया जीतने के काफी करीब थी लेकिन बारिश ने खेल बिगाड़ दिया मगर लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट जीतकर टीम इंडिया ने सभी आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। टीम इंडिया की जीत के बाद कई लोगों का ये भी मानना था कि इंग्लिश टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी नहीं हैं इसलिए भारत जीत रहा है।

Trending


तीसरे टेस्ट से पहले कुछ इस तरह का ही सवाल एक पत्रकार ने विराट से भी पूछा जिसका कोहली ने बहुत ही खूबसूरत जवाब दिया। विराट ने कहा, 'क्या सीरीज जीतना विरोधी टीम की ताकत पर निर्भर करता है। जबकि हमें लगता है कि अगर विरोधी टीम के पास उनके सभी ताकतवर खिलाड़ी भी मौजूद हों, तब भी हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं। हम विरोधी टीम के कमज़ोर होने का इंतज़ार नहीं करते हैं।'

दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट कल से हेडिंग्ले में खेला जाना है। टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है और विराट की टीम तीसरा टेस्ट भी जीत जाती है तो भारत सीरीज हार नहीं सकता, फिर इंग्लिश टीम को सीरीज बचाने के लिए खेलना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo