X close
X close
Indibet

क्या RCB की कप्तानी भी छोड़ देंगे विराट ? कोहली के फैसले से नाखुश हैं आकाश चोपड़ा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 16, 2021 • 20:14 PM View: 2021

आकाश चोपड़ा का मानना ​​​​है कि 2021 टी 20 विश्व कप के बाद विराट कोहली का अचानक भारत की टी 20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला लंबे समय के लिए बुद्धिमानी भरा फैसला नहीं हो सकता है। कोहली के इस फैसले ने सभी को हैरान करके रख दिया है।

अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो में बोलते हुए, क्रिकेटर से ब्रॉडकास्टर बने, आकाश ने कहा कि कप्तानी को सिर्फ एक प्रारूप में छोड़कर, वो भी, सबसे छोटे प्रारुप की कप्तानी को छोड़कर, उनके काम का बोझ कम नहीं होने वाला है। उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या विराट कोहली यूएई लेग के बाद अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी भी छोड़ देंगे।

Trending


आकाश चोपड़ा ने कहा, "वह इसे सिर्फ एक प्रारूप में छोड़ रहे हैं जिसका मतलब है कि वो टेस्ट और वनडे मैचों में कप्तान के रूप में जारी रखना चाहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कहानी यहां से कैसे आगे बढ़ती है। देखें, 2023 में एक विश्व कप है और टी 20 और ओडीआई टीम में बहुत अंतर नहीं है इसलिए आप अक्सर एक को टेस्ट की कप्तानी देते हैं और T20I और ODI की कप्तानी किसी और को देते हैं। आप इसमें थोड़ा सा और दिमाग लगाइए क्योंकि भारत वास्तव में एक वर्ष में कितना T20I क्रिकेट खेलता है?"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

आगे बोलते हुए चोपड़ा ने कहा, "वो विश्व कप में कप्तानी कर रहे हैं और जो बचे हैं वो सिर्फ 8-10 मैच हैं। तो, क्या वो अगले साल से आरसीबी की कप्तानी करना जारी रखेंगे क्योंकि वो भी सबसे छोटा प्रारूप है? क्योंकि वर्कलोड के नजरिए से, एक प्रारूप को छोड़कर, वो भी सबसे छोटे प्रारुप को छोड़कर एक बुद्धिमान समाधान नहीं हो सकता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo