X close
X close

रोहित शर्मा से कई गुना आगे है विराट कोहली, सौरव गांगुली का पुराना इंटरव्यू हो रहा वायरल; देखें VIDEO

By Shubham Shah
Nov 15, 2020 • 19:06 PM

रोहित शर्मा की कप्तानी में जैसे ही मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पांचवीं बार आईपीएल का खिताब उठाया तब से खबरों का बाजार गर्म है कि रोहित को भारत की टी-20 टीम की कप्तानी मिलनी चाहिए।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज व कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने भी यह बयान दिया था कि उन्हें बहुत हैरानी होगी अगर रोहित को भारत की टी-20 कप्तानी नहीं सौंपी गई तो।

Also Read: IPL 2020 में यह टीम रही 'चोटिल खिलाड़ियों की दुकान' फिर भी किया दमदार प्रदर्शन, आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

गौरतलब है की आईपीएल में विराट कोहली पिछले 8 सालों से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी संभाल रहे है कि लेकिन टीम एक भी बार खिताब नही जीत पाई। और इसके बाद रोहीत शर्मा और कोहली के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर यह बहस होने लगी कि एक कप्तान के तौर पर कौन ज्यादा असरदार है।

इस गर्म माहौल के बीच ट्विटर पर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में सौरव गांगुली ने दोनों खिलाड़ियों की तुलना की है और कहा है कि कोहली बल्लेबाजी और अच्छे प्रदर्शन करने के मामले में रोहित से कई आगे है।

गांगुली ने इस पुरानी वीडियो में कहा," विराट कोहली बल्लेबाजी, प्रदर्शन और निरंतरता के मामले में रोहित शर्मा से कई गुना आगे है। विराट कोहली का कोई प्रतियोगी नहीं है।"

 

इस वीडियो में गांगुली ने कोहली के बारे में यह भी कहा है कि इस बल्लेबाज ने अलग-अलग देशों में जाकर जिस तरह का प्रदर्शन किया है वो बहुत ही सराहनीय है।

कोहली और रोहित को लेकर आकाश चोपड़ा ने गौतम गंभीर को भी जवाब दिया है और कहा है कि क्या रोहित शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कराते हुए उतने ही सफल होंगे जितने वो मुंबई इंडियंस के लिए है?

बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई है जहां टीम को 4 टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलना है।