X close
X close
Indibet

डेविड मिलर के बल्ले से लास्ट 2 गेंद नहीं हुई टच, वीरेंद्र सहवाग को हुई हैरानी

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में MI ने जीत दर्ज की। डेनियल सैम्स ने लास्ट ओवर में 9 रनों का बचाव किया और डेविड मिलर बेबस दिखे थे।

By Prabhat Sharma May 07, 2022 • 16:09 PM View: 237

मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने लास्ट ओवर में 9 रनों का बचाव किया और तब जब बल्लेबाजी पर डेविड मिलर थे। डेनियल सैम्स की हल्की-फुल्की गेंदों पर डेविड मिलर (David Miller) पूरी तरह से बेबस नजर आए थे। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) डेविड मिलर से नाखुश नजर आए।

एक जाने माने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा, 'आखिरी ओवर में गेंदबाजी उतनी खास नहीं थी जो उन्हें 9 रन बनाने से रोक सके। मुझे उनसे इस अंदाज में वापसी की उम्मीद नहीं थी। सैम्स को श्रेय, सभी गेंदें धीमी थीं। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि मिलर उनमें से किसी एक गेंद को भी छूने में कैसे विफल रहे। आखिरी दो गेंद उनके बल्ले को भी नहीं छू पाई।'

Trending


सहवाग ने सैम्स की तारीफ करते हुए आगे कहा, 'कितने गेंदबाज हैं जो एक ओवर में 9 रन का बचाव कर सकते हैं। इस टूर्नामेंट में गेंदबाज 22-23 रनों का भी बचाव नहीं कर पाए हैं। हम सभी ने सोचा था कि तेवतिया एक हिट कर सकते हैं। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और कीरोन पोलार्ड ने भी धीमी गेंदों का बखूबी इस्तेमाल किया।'

यह भी पढ़ें: 'धोनी की आंखों से आंसू बह रहे थे, हमारे रोंगटे खड़े हो गए'

बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। मुंबई की टीम को शुरुआती 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, अपने लास्ट 2 मैच में मुंबई की टीम ने जीत हासिल करने में कामयाबी पाई। फिलहाल 4 अंकों के साथ मुंबई की टीम अंकतालिका में सबसे नीचे नंबर 10 पर है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now