Advertisement
Advertisement
Advertisement

'अगर वो धोनी का फैन है, तो उसको माही से सीखना भी चाहिए'

Virender Sehwag suggests dc captain rishabh pant to learn from ms dhoni : वीरेंद्र सहवाग ने लगातार हार रही दिल्ली के कैप्टन ऋषभ पंत को एमएस धोनी से सीखने की सलाह दी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 28, 2022 • 16:40 PM
Cricket Image for 'अगर वो धोनी का फैन है, तो उसको माही से सीखना भी चाहिए'
Cricket Image for 'अगर वो धोनी का फैन है, तो उसको माही से सीखना भी चाहिए' (Image Source: Google)
Advertisement

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना ​​है कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत को अगर अपनी टीम के लिए मैच जीतना है तो उन्हें बड़े रन बनाने होंगे। उन्होंने कहा कि बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के फायर करने का समय आ गया है क्योंकि टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज निरंतर संघर्ष कर रहे हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ दिल्ली के आगामी मैच से पहले क्रिकबज पर बोलते हुए, सहवाग ने कहा कि पंत को एमएस धोनी के खेल से सबक लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंत को अंत तक बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि अगर वो अंत तक टिका रहता है तो दिल्ली की टीम किसी भी स्कोर का पीछा करने की क्षमता रखती है।

Trending


क्रिकबज्ज़ पर बोलते हुए सहवाग ने कहा, "ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए महत्वपूर्ण होंगे। भले ही सलामी बल्लेबाज फायर करें, फिर भी उनके लिए बीच में रन बनाना महत्वपूर्ण है। अगर वो एमएस धोनी के फैन हैं, तो उन्हें उनसे सीखना चाहिए। पंत में आखिरी ओवर में 20-25 रन बनाने की क्षमता है, लेकिन उसके लिए उसे आखिरी ओवर तक क्रीज पर रहना होगा।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सहवाग के साथ आरपी सिंह भी मौजूद थे और उन्होंने भी पंत को लेकर महत्वपूर्ण बात कही, "ऋषभ पंत के पास मैच खत्म करने का मौका था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेला है और ऐसा नहीं है कि उन्होंने अतीत में ऐसा कुछ नहीं किया है। उन्हें उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जो गलत हो रही हैं नाकि अन्य चीजों के बारे में चिंता करनी चाहिए।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement