Advertisement
Advertisement

'गहरी सांस ले और नाम बोल डाल', सहवाग ने की साहा से जर्नलिस्ट का पर्दाफाश करने की अपील

Wriddhiman Saha vs Journalist : भारतीय टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने मंगलवार यानि 22 फरवरी को एक बार फिर से तीन ट्वीट करके धमकी देने वाले उस पत्रकार का नाम नहीं बताया और कहा कि वो उस पत्रकार

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 22, 2022 • 21:40 PM
Cricket Image for 'गहरी सांस ले और नाम बोल डाल', सहवाग ने की साहा से जर्नलिस्ट का पर्दाफाश करने की अ
Cricket Image for 'गहरी सांस ले और नाम बोल डाल', सहवाग ने की साहा से जर्नलिस्ट का पर्दाफाश करने की अ (Image Source: Google)
Advertisement

Wriddhiman Saha vs Journalist : भारतीय टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने मंगलवार यानि 22 फरवरी को एक बार फिर से तीन ट्वीट करके धमकी देने वाले उस पत्रकार का नाम नहीं बताया और कहा कि वो उस पत्रकार का नाम नहीं बताएंगे जिसने उन्हें इंटरव्यू देने के लिए धमकी दी थी।

हालांकि, अपने ट्वीट्स की सीरीज में उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसी घटना दोबारा हुई तो वह पीछे नहीं हटेंगे। गौरतलब है कि जब साहा ने इस मामले पर एक व्हाट्सएप चैट साझा की थी, तो उन्हें भारतीय क्रिकेट बिरादरी से काफी समर्थन मिला था। अब एक बार फिर से वीरेंद्र सहवाग ने साहा से एक अपील की है कि वो इस पत्रकार का नाम सबके सामने लाएं।

Trending


वीरू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय रिद्धि, दूसरों को नुकसान पहुंचाना आपका स्वभाव नहीं है और आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं। लेकिन भविष्य में किसी और को ऐसा नुकसान न हो, इसके लिए आपके लिए उसका नाम लेना जरूरी है। गहरी सांस ले, और नाम बोल डाल।”

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि वीरू से पहले प्रज्ञान ओझा ने भी साहा से एक ऐसी ही अपील की थी। प्रज्ञान ओझा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था, 'प्लीज़ उसका नाम बताओ रिद्धि! मैं आपसे खिलाड़ियों के प्रतिनिधि के रूप में वादा करता हूं, कि हमारा क्रिकेट समुदाय इस तथाकथित पत्रकार का बहिष्कार करेगा !!

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement