X close
X close
Indibet

अजहर पर बनी फिल्म देखना चाहता हूं: सहवाग

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 11, 2016 • 20:21 PM View: 1250

मुंबई, 11 मई (Cricketnmore): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने बुधवार को कहा कि उन्हें पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अजहर के जीवन पर बनी फिल्म 13 मई को रिलीज होगी। फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं जो अजहर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अजहर के जीवन और उनसे जुड़े विवादों के बारे में बताया गया है।

एफ एम स्टेशन के एक कार्यक्रम के दौरान सहवाग ने कहा, "मैं निश्चित ही (अजहर) फिल्म देखना चाहता हूं। जब फिल्म बनती है तो लोग उसे देखना चाहते हैं। मैं निश्चित ही इसे देखूंगा।"

Trending


किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर सहवाग ने टीम के नए कप्तान मुरली विजय की तारीफ की और उम्मीद जताई है कि टीम उनके नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा, "हमने सोचा कि डेविड मिलर को कप्तानी नहीं करनी चाहिए और उन्हें बल्लेबाजी पर ही ध्यान देना चाहिए। विजय ने जब से कप्तानी संभाली है, तब से टीम दो मैच जीत चुकी है। मुरली के अंदर टीम का नेतृत्व करने की क्षमता है। उन्हें क्रिकेट की अच्छी समझ है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

सहवाग ने उम्मीद जताई कि टीम के विदेशी खिलाड़ी मिलर, हाशिम अमला, ग्लेन मैक्सवेल आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा, "इस साल पंजाब की टीम में कुछ नया नहीं है। पिछले सत्र में भी हम सबसे नीचे थे और इस सत्र में भी। कई कड़े मुकाबले हुए। हमारी कोशिश आने वाले चार मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की होगी।"

सहवाग ने कहा, "हमारी टीम में मनन वोहरा, अक्षर पटेल, रिद्धिमान साहा, अक्षर पटेल जैसे युवा और प्रतिभाशली खिलाड़ी हैं। मैंने उनका उत्साह बढ़ाया है। हमें उम्मीद है कि मैक्सवेल, अमला और मिलर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS